Home Blogs माननीय राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का 84 वर्ष की आयु में निधन

माननीय राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का 84 वर्ष की आयु में निधन

1610
1

भारत के पूर्व राष्ट्रपति और देश के सबसे प्रशंसित राजनीतिक नेताओं में से एक प्रणब मुखर्जी का सोमवार को निधन हो गया। वह 84 वर्ष के थे।

मुखर्जी को उनके राजाजी मार्ग स्थित घर पर गिरने का सामना करना पड़ा था और 10 अगस्त को उनके मस्तिष्क में रक्त के थक्के को हटाने के लिए ऑपरेशन किया गया था। सोमवार सुबह डॉक्टरों ने चेतावनी दी कि उनकी स्थिति में गिरावट आई है और वे संक्रमण के कारण सेप्टिक सदमे में थे फेफड़ा। इसके तुरंत बाद, उनके बेटे अभिजीत मुखर्जी ने भी लोगों से एक निवेदन किया, जिसमें उन्होंने अपने पिता के लिए प्रार्थना करने को कहा। “वह एक सेनानी है और आपकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के साथ, वह निश्चित रूप से ठीक हो जाएगा!” अभिजीत ने ट्वीट किया।

तीन घंटे बाद, अभिजीत ने सोशल मीडिया पर घोषणा की।

Former President Pranab Mukherjee Passes Away In Delhi Hospital - ODISHA BYTES

हैवी हार्ट के साथ, यह आपको सूचित करना है कि मेरे पिता श्री PranabMukherjee अभी हाल ही में आरआर अस्पताल के डॉक्टरों के बेहतरीन प्रयासों और पूरे भारत में लोगों से प्रार्थनाओं, दुआओं और प्रार्थनाओं के बावजूद निधन हो चुके हैं!” राजनेता जो अक्सर अपनी विनम्र शुरुआत और एक छोटे से बंगाल के गाँव में एक चिराग के झिलमिलाहट से दिल्ली के झाड़ तक की अपनी अद्भुत यात्रा की बात करेंगे।

Former President Pranab Mukherjee continues to be in deep coma – TNT-The NorthEast Today

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here